Government Jobsशासन निर्णय

 IPPB Recruitment 2023 इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, चाहिए ये योग्यता

इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक (IPPB) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक सुनहरा मौका है. IPPB ने जूनियर एसोसिएट और अन्य पदों पर भर्ती

IPPB Recruitment 2023: इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक यानी आईपीपीबी ने जूनियर एसोसिएट और अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से एप्लिकेशन फॉर्म आमंत्रित किए हैं। इस पद पर आवेदन करने के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक की आधिकारिक वेबसाइट ippbonline.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 28 फरवरी 2023 तक है। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक में खाली पड़े 41 पदों को भरा जाएगा। पात्रता यानी एलिजिबिलिटी, चयन प्रक्रिया और दूसरे अन्य महत्वपूर्ण डिटेल के लिए नीचे दी गई जानकारी पढ़ें।

 

आवेदन करने के लिए

यह क्लिक करे

 

जूनियर एसोसिएट (आईटी): 15 पद

असिस्टेंट मैनेजर (आईटी): 10 पद

मैनेजर (आईटी): 9 पद

सीनियर मैनेजर (आईटी): 5 पद

चीफ मैनेजर (आईटी): 2 पद

पात्रता मापदंड यानी एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

वे उम्मीदवार जो इनमें किसी भी पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे वेबसाइट पर दिए गए डिटेल नोटिफिकेशन के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा के बारे में पता लगा सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

सेलेक्शन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। हालांकि, बैंक साक्षात्कार के अलावा मूल्यांकन, ग्रुप डिस्कशन या ऑनलाइन एग्जाम आयोजित करने का अधिकार भी सुरक्षित रखता है।

कहां करना है आवेदन

इस पद के लिए योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित IPPB Recruitment 2023 प्रारूप में हस्ताक्षरित आवेदन की स्कैन की गई कॉपी के साथ एक ईमेल [email protected] भेज सकते हैं। इसमें अटैचमेंट के रूप में अपनी डाक्यूमेंट डिटेल भेजनी होगी। भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी गाइडलाइंस और नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट पर देखी जा सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!